अंबानी ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए खोला खजाना, पूरे बॉलीवुड के दान की हुई रकम से कई गुना ज्यादा ( इसे पड़ने के बाद आप भी शेयर करना मत भूलना )

mukesh ambani donate to kerala flood
mukesh ambani donate to kerala flood

Happy Bhag Jayegi Returns Full Movie

केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए लोग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं । बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन तक बाढ़ पीड़ितों के लिए करोड़ों रुपए दान कर चुके हैं । बॉलीवुड इंडस्ट्री से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार ने राहत कोष में पैसे जमा करवाए ।

Gold Full Movie Download

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने बाढ़ पीड़ित राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान किए हैं । वहीं सनी लियोनी ने सभी सेलेब्रिटीज का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 5 करोड़ रुपए मदद के लिए दिए हैं । हाल ही में अंबानी परिवार ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना खजाना खोल दिया। और कितना अम्बानी परिवार ने दान किये ये जानकार आप चौक जाएंगे।

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने मंगलवार को केरल मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपए दान करने की घोषणा की। साथ ही पीड़ितों के लिए कुछ सामान भी भिजवाया जा रहा है जिसकी कीमत 50 से भी ज्यादा करोड़ रुपए बताई जा रही है ।

कुल मिलाकर अंबानी परिवार की ओर से 70 करोड़ रुपए की राहत राशि बाढ़ पीड़ितों के लिए दी गई है । पैसे दान करने की घोषणा करते हुए नीता अंबानी ने कहा, ‘देश के नागरिक होने के नाते हमारा ये फर्ज बनता है कि केरल में पीड़ितों को बाढ़ से राहत दिलाने के लिए कुछ मदद करें ।

बता दें कि बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 51 लाख रुपये केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में जमा करवाए हैं। फिल्म ‘सरबजीत’ के हीरो रणदीप हुड्डा ‘खालसा एड ग्रुप’ की तरफ से केरल में लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे । रणदीप ने वहां लोगों को खाना खिलाया ।

दोस्तों अम्बानी परिवार ने ये बहुत ही बड़ा काम किया है केरल के लिए। दोस्तों हमारा भी फ़र्ज़ बनता है की हम भी कुछ न कुछ केरल को Donate करे। दोस्तों आप Paytm से भी Donate कर सकते हो।

दोस्तों अब आप इस न्यूज़ को पूरे Whatsapp पर शेयर कर दीजिये। दोस्तों whatsapp के साथ साथ आप इस न्यूज़ को facebook और भी सोशल मीडिया पर सहरे कर दीजिये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here